raped and kidnapped the teacher

स्कूल प्रबंधक और ग्राम प्रधान ने शिक्षिका का रेप कर किया अपहरण

यूपी के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में एक स्कूल के प्रबंधक और गांव के प्रधान पर शिक्षिका से रेप और अपहरण करने का गंभीर आरोप लगा है. रेप का वीडियो वायरल होने के बाद इस दबंग प्रधान पति ने शिक्षिका का अपहरण कर लिया है. पीड़िता के पिता ने पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही शिक्षिका को बरामद कर लिया जाएगा.

शिक्षिका से रेप और अपहरण का आरोप
ये मामला यहां के थाना तिलहर क्षेत्र के कापसेड़ा गांव का है. पीड़िताके पिता ने पुलिस अधीक्षक शाहजहांपुर को दिए गए प्रार्थना पत्र में आरोप लगाया है कि वीरेश कुमार शर्मा, एसएस कॉलेज पेपर देने आई उसकी बेटी को बहला-फुसलाकर जबरन उसके साथ रेप किया और एक वीडियो बना लिया. जिसके बाद वो ब्लैकमेल करके काफी समय से उनकी बेटी की साथ हैवानियत करता रहा. बेटी ने तंग आकर जब इसकी जानकारी घर में दी तो शिक्षिका के पिता आरोपी वीरेश शर्मा के पास 26 जुलाई को शिकायत लेकर पहुंचा, जहां उसने उन्हें भी डराया और धमकाया. आरोपी ने शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी और उसी रात उनकी बेटी की अपहरण कर लिया.

पीड़िता आरोपी के ही स्कूल में पढ़ाती है. पिता ने बताया कि आरोपी ने रेप का जो वीडियो बनाया है वो उसके गांव के तमाम लोगों के पास है. उन्होंने थाना तिलहर में जब इसकी शिकायत की तो आरोपी वीरेश कुमार शर्मा का राजनीतिक दबाव होने के कारण उनकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई. जिसके बाद उन्होंने पुलिस अधीक्षक शाहजहांपुर से भी मिलकर अपनी व्यथा सुनाई है. पिता का आरोप है कि वो इस वीडियो को तिलहर थाना अध्यक्ष और पुलिस अधीक्षक को भी दिखा चुके हैं बावजूद इसके आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई

इस मामले पर पुलिस अधीक्षक यस आनन्द का कहना है कि ये मामला उनके संज्ञान में आया है. इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और कारवाई की जा रही है. उन्होंने कहा कि जल्द ही शिक्षिका को बरामद कर लिया जाएगा. उसके बाद जो भी जाँच में तथ्य सामने आएंगे उसी के आधार पर कठोर कारवाई की जायेगी.

About न्यूज़ ट्रस्ट ऑफ़ इंडिया

News Trust of India न्यूज़ ट्रस्ट ऑफ़ इंडिया

ăn dặm kiểu NhậtResponsive WordPress Themenhà cấp 4 nông thônthời trang trẻ emgiày cao gótshop giày nữdownload wordpress pluginsmẫu biệt thự đẹpepichouseáo sơ mi nữhouse beautiful