मेरठ के एक कॉम्प्लेक्स में पढ़ी गई ‘नमाज’ पुलिस ने लिया एक्शन

लखनऊ के लुलु माल में नमाज पढ़े जाने के बाद मेरठ के भी एक एस2एस कांप्लेक्स (S2S Complex) में नमाज (Namaz) पढ़ी गई। इंटरनेट मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल होने के बाद लखनऊ पुलिस मुख्यालय ने मेरठ पुलिस से जवाब मांगा है वहीं यहां नमाज पढ़े जाने के बाद इसी कांप्लेक्स में हनुमान चालीसा भी पढ़ा गया है।

मीडिया सूत्रों के मुताबिक संडे शाम मेरठ के एक S2S Complex में एक व्यक्ति द्वारा नमाज पढ़े जाने का वीडियो सामने आने के बाद ये चर्चा का विषय बन गया। इसके बाद कुछ लोग हनुमान चालीसा (Hanuman Chalisa) का पाठ करने पहुंच गए। पुलिस भी भनक लगते ही पहुंच गई और हनुमान चालीसा का पाठ करने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं बीजेपी के आइटी विभाग ने एक पदाधिकारी ने इसके वीडियो और फोटोज डीजीपी, डीएम, मेरठ पुलिस को ट्वीट कर दिया ऐसा होते ही पुलिस में खलबली मच गई और लखनऊ पुलिस महानिदेशक कार्यालय से इसकी जानकारी ली गई जिससे स्थानीय पुलिस में हड़कंप मच गया।

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा ये वीडियो करीब 35 सेकेंड का है, गौर हो कि यूपी में सार्वजनिक जगहों पर नमाज अदा करने का मुद्दा लगातार गर्मा रहा है और ऐसे वीडियो सामने आ रहे हैं।

About न्यूज़ ट्रस्ट ऑफ़ इंडिया

News Trust of India न्यूज़ ट्रस्ट ऑफ़ इंडिया

ăn dặm kiểu NhậtResponsive WordPress Themenhà cấp 4 nông thônthời trang trẻ emgiày cao gótshop giày nữdownload wordpress pluginsmẫu biệt thự đẹpepichouseáo sơ mi nữhouse beautiful