ED का शिकंजा कसते ही ममता के मंत्री पार्थ चटर्जी पड़े बीमार

ED का शिकंजा कसते ही ममता के मंत्री पार्थ ( Partha Chatterjee) बीमार हो गए हैं. कोर्ट के आदेश के बाद एयर एंबुलेंस से उन्हें AIIMS भुवनेश्वर शिफ्ट किया गया है.

पश्चिम बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी (Partha Chatterjee) को प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम ने एयर एंबुलेंस (air ambulance) से भुवनेश्वर एम्स शिफ्ट कर दिया है. शिक्षक भर्ती घोटाले से जुड़े मामले में ED ने पार्थ को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी के कुछ देर बाद ही उनकी तबीयत बिगड़ गई. इसके बाद से उन्हें कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यहां से उन्हें कोलकाता के SSKM अस्पताल में रेफर कर दिया गया था.

क्यों किया SSKM में शिफ्ट ?

पश्चिम बंगाल में उनकी गिरफ्तारी के बाद एक बार फिर केंद्रीय जांच एजेंसी और राज्य की पुलिस आमने-सामने दिखी. केंद्रीय जांच एजेंसी ईडी ने इस बात पर आपत्ति जताई थी कि पार्थ चटर्जी को दूसरे हॉस्पिटल में क्यों ट्रांसफर किया गया. इसके साथ-साथ ईडी ने आरोप लगाया था कि हॉस्पिटल में पार्थ चटर्जी किसी डॉन की तरह बर्ताव कर रहे हैं. वह पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहे.

नहीं कर रहे पार्थ पूछताछ में सहयोग-ED

पार्थ चटर्जी को दूसरे हॉस्पिटल में ट्रांसफर किये जाने के विरोध में ईडी ने कलकत्ता हाईकोर्ट में याचिका लगाई थी. इसपर रविवार को सुनवाई हुई थी. कोर्ट ने पार्थ को भुवनेश्वर एम्स ले जाने का आदेश दिया था. ईडी की तरफ से यहां ASG एसवी राजू पेश हुए थे. ASG राजू ने कहा था कि जांच में 21 करोड़ रुपये कैश बरामद किया गया है और एक मंत्री के साथ-साथ उनकी सहयोगी अर्पिता मुखर्जी को गिरफ्तार किया गया है.

About न्यूज़ ट्रस्ट ऑफ़ इंडिया

News Trust of India न्यूज़ ट्रस्ट ऑफ़ इंडिया

ăn dặm kiểu NhậtResponsive WordPress Themenhà cấp 4 nông thônthời trang trẻ emgiày cao gótshop giày nữdownload wordpress pluginsmẫu biệt thự đẹpepichouseáo sơ mi nữhouse beautiful