खटीमा में मुख्यमंत्री ने शहीद स्थल पर हर घर तिरंगा कार्यक्रम में की शिरकत

खटीमा: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) ने खटीमा में शहीद स्थल पर आयोजित हर घर तिरंगा (Har Ghar Tiranga) कार्यक्रम में शिरकत की. जहां मुख्यमंत्री धामी ने उत्तराखंड राज्य निर्माण के लिए हुए शहीदों को श्रद्धांजलि दी, वहीं स्कूली छात्रों द्वारा निकाली गई तिरंगा यात्रा में प्रतिभाग किया. इस दौरान बच्चों में खासा उत्साह देखने को मिला.

आजादी के अमृत महोत्सव को लेकर विपक्ष द्वारा दिए जा रहे हमले पर मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने कहा कि विपक्ष हमेशा से ही वोट बैंक की राजनीति कर विभाजन करता आया है. आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर हर घर तिरंगा कार्यक्रम में राष्ट्र की एकता देख विपक्ष बौखला गया है.

बता दें कि देश के स्वतंत्रता के 75 साल पूरे होने का जश्न बीजेपी ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ के तहत हर घर तिरंगा कार्यक्रम चलाकर कर रही है. जिसको सफल बनाने के लिए पार्टी के नेता जुटे हुए हैं. प्रदेश के हर घर में तिरंगा लहराने के लिए आगे आकर कार्य कर रहे हैं.

About न्यूज़ ट्रस्ट ऑफ़ इंडिया

News Trust of India न्यूज़ ट्रस्ट ऑफ़ इंडिया

ăn dặm kiểu NhậtResponsive WordPress Themenhà cấp 4 nông thônthời trang trẻ emgiày cao gótshop giày nữdownload wordpress pluginsmẫu biệt thự đẹpepichouseáo sơ mi nữhouse beautiful