होटल व्यवसायी ने दून के विज्ञापन एजेंसी से ₹32 लाख की ठगी की

देहरादूनः विज्ञापन एजेंसी के मालिक ने होटल मालिक पर विज्ञापन के नाम पर 32 लाख रुपए ठगने का आरोप लगाया है. कटता एडवरटाइजिंग कंपनी कौलागढ़ (Katta Advertising Company Kaulagarh) के मालिक नरेंद्र कठैत ने आरोप लगाया कि गुरुग्राम के मोहाली कॉलोनी यूनिट साइबर पार्क स्थित आरा होटल एंड रिजॉर्ट प्राइवेट लिमिटेड (Arrah Hotel and Resort Pvt Ltd) के मालिक अंशु मलिक (Anshu Malik) और उनकी पत्नी निधि मलिक (nidhi malik) ने प्रतिष्ठित दैनिक अखबारों में अप्रैल और मई 2022 को उत्तराखंड और नोएडा में पहले पेज पर 32 लाख रुपए के विज्ञापन छपवाए थे. विज्ञापन की तारीख 29, 30 और 1 मई थी.

इसके बदले में उन्होंने विज्ञापन एजेंसी के नाम पर 28 अप्रैल को 7.50 लाख और मई माह के अंत में 15 लाख के चेक विज्ञापन एजेंसी को दिए, जो 6 जून को बाउंस हो गए. नरेंद्र कठैत ने बताया कि सेलाकुई स्थित एक होटल को दोनों आरोपी लीज पर चला रहे थे. नरेंद्र ने बताया कि वहीं पर अंशु मलिक और निधि मलिक से उनका संपर्क हुआ. इसके बाद दोनों ने विज्ञापन एजेंसी के माध्यम से अखबारों में विज्ञापन छपवाने का बकायदा ऑर्डर दिया.

आरा होटल के नाम पर छपवाए विज्ञापनः दोनों आरोपी अंशु मलिक और निधि मलिक ने अपने गुरुग्राम स्थित आरा होटल के नाम के विज्ञापन छपवाए. साथ ही नरेंद्र से कहा कि हमारे दिल्ली, एनसीआर, नोएडा और उत्तराखंड में कई होटल हैं. उन्होंने बताया कि उत्तराखंड में हमारे 14 होटल हैं. विज्ञापन में भी होटल की फैसिलिटी के बारे में विस्तार से विज्ञापन दिया गया. लेकिन नरेंद्र कठैत का कहना है कि उनके कहीं पर भी कोई होटल नहीं हैं. उनका सिर्फ गुरुग्राम में एक रिजॉर्ट है.

नरेंद्र कठैत ने बताया कि विज्ञापन प्रकाशित होने के बाद रुपए लेने के लिए वह कई दिनों से चक्कर काट रहे हैं. लेकिन उनको निराशा मिली है. इस मामले में एजेंसी संचालक नरेंद्र कठैत ने होटल मालिक के खिलाफ सेलाकुई थाने में ठगी की तहरीर दी है. तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

About न्यूज़ ट्रस्ट ऑफ़ इंडिया

News Trust of India न्यूज़ ट्रस्ट ऑफ़ इंडिया

ăn dặm kiểu NhậtResponsive WordPress Themenhà cấp 4 nông thônthời trang trẻ emgiày cao gótshop giày nữdownload wordpress pluginsmẫu biệt thự đẹpepichouseáo sơ mi nữhouse beautiful