Templates by BIGtheme NET

दिल्ली पुलिस की सरपरस्ती में सजती SEX की मंडी !

दिल्ली के सबसे रईस इलाकों में शुमार दक्षिणी दिल्ली के बसंत विहार की हकीकत चौंकाने वाली है। जहां देश के तमाम बड़े ब्यूरोक्रेट्स से लेकर मंत्री तक का आवास है, जहां कई देशों का दूतावास है, जहां कई राज्यों का राज्य भवन है। जिस इलाके में देश के बड़े ऑध्योगिक घराने का कॉर्पोरेट दफतर है। वहां रात में सजने वाली जिस्म की मंडी वाकई हैरान करती है। और हैरानी भी क्यों ना करे, पुलिसवालों के सामने चलने वाला जिस्म का ये अवैध धंधा कई सालों से लगातार जारी है। इस दौरान पूरी दिल्ली में बहुत कुछ बदला है, लेकिन नहीं बदले हैं तो कई थानों के थानेदार और चौकियों के हवलदार जिनकी क्षत्रछाया में ये पूरा अवैध कारोबार जारी है। और ना सिर्फ जारी है, बल्कि फलफूल भी रहा है।

रात होते ही सजती है मंडी

बसंत विहार इलाके के प्रिया पीवीआर कॉमप्‍लैक्‍स में आपको दिन से लेकर रात तक को रंगीन करने का पूरा साजो सामान मिल जाएगा। खुले में शराब पीने से लेकर डिस्को थेक में कान फाड़ू म्जूजिक पर थिरकने का तो इंतजाम है ही। अगर इन सबसे आपका मन ना भरे या फिर आप इससे आगे की भी सोचते हों तो भी कोई बात नहीं। रात होने का इंतजार किजिए। जैसे-जैसे रात काली होती जाएगी, वैसे-वैसे जिस्म की मंडी रंगीन होती जाएगी। पूरे इलाके में एक दो नहीं बल्कि सैकड़ों कॉलगर्ल आपको सड़क किनारे खड़े होकर अपनी ओर आने का इशारा करेंगी। आप उनके पास जाइए और सिर्फ कीमत तय किजिए। जगह की चिंता उनपर छोड़ दिजिए।

आस पास के राज्यों से भी आते हैं ग्राहक

ये पूरा इलाका वैश्यावृत्ति का ऐसा अड्डा बन चुका है कि इसके ग्राहक अब सिर्फ दिल्ली ही नहीं बल्कि दिल्ली के आस-पास के राज्यों से भी आने लगे हैं। रात को जब मंडी सजती है तो हरियाणा और उत्तर प्रदेश नंबर की कई गाड़ियों में आए लोग कॉलगर्ल से मोल भाव करते दिख जाएंगे।  दूसरे राज्यों के लोगों को भी पता है कि कहां क्या और कितने भाव पर मिलेगा। मतलब साफ है कि बसंत विहार में सजने वाली मंडी की चर्चा आसपास के राज्यों में भी है। प्रिया कॉम्प्लैंक्स के बाहर का पेट्रोल पंप दिल्ली का सबसे बड़ा पिकअप प्वाइंट बन गया है। वहीं इसी पिकअप प्वाइंट के सड़क की दूसरी तरफ सीबीआई कॉलोनी है जिसमें सीबीआई के कई अफसर अपनी फैमली के साथ रहते हैं। थोड़ी दूरी पर झारखंड भवन  है और पास में ही मिजोरम भवन भी है। दिल्ली के इस मशहूर पिकअप प्वाइंट के पास कई देशों के दूतावास भी है।

देशी से लेकर विदेशी तक

जिस्म की इस मंडी में देशी से लेकर विदेशी तक सारा माल उपलब्ध है। देशी, नेपाली, नाइजीरियन, रूसी, स्पैनिश आप बस नोट फेकिए और तमासा देखिए। रात रंगीन करने के लिए जगह की कोई कमी नहीं है। पास के पार्क से लेकर पांच सितारा होटल तक में इनकी पहुंच है। जैसा ग्राहक वैसा इंतजाम।

पुलिस की सेटिंग से चलता है पूरा धंधा

रिहायशी इलाके में चलने वाले इस जिस्म के धंधे के बारे में जब हमने पुलिस वालों से जानकारी जुटानी चाही तो उन्होंने शिकायत मिलने पर कार्रवाई करने की बात की और कहा कि हम वक्त-वक्त पर कार्रवाई करते हैं। लेकिन इस बात में कितना दम है इसका अंदाजा सिर्फ इस बात से लग जाएगा कि रोज दिल्ली पुलिस के जवान प्रिया पीवीआर की चौकी पर तैनात होकर बड़ी ही मुस्तैदी के साथ अपनी ड्यूटी देते हैं और उनके सामने ही रोज जिस्म की मंडी सजती है। इस मामले को पूरी तरह जानने के लिए हमने थाने के दलालों से समर्क साधा, उनहोंने जो बताया वो वाकई चौंकाने वाला था। उनका कहना था कि थाने में इस धंधे में थाने के चौकिदार से लेकर हवलदार तक बिके हुए हैं। यहां बड़े अधिकारियों का तबादला तो हो जाता है लेकिन कई ऐसे हवलदार हैं जिनका आजतक तबादला नहीं हुआ है और वहीं इस पूरे गेम के मास्टर माइंड है। जब कभी भी आला अफसर इलाके में गश्त पर निकलते हैं ये पुलिस के हवलदार वैश्याओं के यहां से भागने का इशारा कर देते हैं।

 

 

About News Trust of India

News Trust of India is an eminent news agency

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ăn dặm kiểu NhậtResponsive WordPress Themenhà cấp 4 nông thônthời trang trẻ emgiày cao gótshop giày nữdownload wordpress pluginsmẫu biệt thự đẹpepichouseáo sơ mi nữhouse beautiful