OnePlus 6T के लिए पागलपन

आप वनप्लस के प्रॉडक्ट के लिए प्रशंसकों के पागलपन को इस तरह से समझ सकते हैं कि चेन्नई पॉप-अप कार्यक्रम में वनप्लस 6टी को हासिल करने के लिए एक 62 वर्षीय प्रशंसक भी भीड़ में शामिल हो गया। हालांकि वनप्लस की टीम ने उस बुजुर्ग व्यक्ति को लाइनों के माध्यम से जाने नहीं दिया और उन्हें उनका ड्रीम फोन दिलाया। इसी तरह की एक घटना राजस्थान में दोस्तों के एक समूह ने वनप्लस 6टी के पॉप-अप इवेंट का कार्यक्रम में शामिल होने के लिए उदयपुर से 250 किलोमीटर की दूरी तय की। वनप्लस ने अपने समुदाय के सदस्यों को विशेष महसूस करने और सर्वोत्तम श्रेणी के उत्पादों का अनुभव करने के लिए हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया है।

कंपनी ने एक ब्रांड के समुदाय सदस्यों को एक उत्पाद के लिए इकट्ठा करने के लिए जो किया वो वाकई में अविश्वसनीय था। वनप्लस ने स्पष्ट रूप से हमें दिखाया है कि ब्रांड अपने प्रशंसकों और सामुदायिक सदस्यों की नजरों में कैसे हैं। ये प्रशंसकों वे लोग हैं जो वनप्लस में विश्वास करते हैं और कंपनी के विशेष उत्पादों में सरासर प्रतिभा रखते हैं।

OnePlus 6T के फीचर्स आपको बता दें कि अमेजन फेस्टिवल सीजन सेल में पहले 36 घंटों में 400 करोड़ की बुकिंग करके एक रिकॉर्ड कायम कर दिया। आइए अब आपको इस फोन के फीचर्स से रू-ब-रू कराते हैं। इस स्मार्टफोन में वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच के साथ 6.41 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। सॉफ्टवेयर के फ्रंट पर, OnePlus 6T OxygenOS पर बेस्ड एंड्रायड 9.0 पाई के साथ आता है। वनप्लस 6 टी को इनोवेशन के अगले स्तर पर ले जाने के लिए इंजीनियर ने काफी मेहनत की है।

स्मार्टफोन एक स्क्रीन अनलॉक सुविधा से लैस होगा जो अविश्वसनीय रूप से तेज़ इन-डिस्प्ले अनलॉक अनुभव प्रदान करेगा। कंपनी ने ओएलईडी स्क्रीन के तहत सबसे तेज़ फिंगरप्रिंट स्कैनर रखा है जो फोन को अनलॉक करने के लिए केवल 0.34 सेकंड लेता है। इसके अलावा इस फोन में 3,700 एमएएच की बैटरी भी दी गई है। इस फोन की भारत में कीमत 37,999 रुपए से शुरू होगी। इस कीमत में 6 जीबी रैम/ 128 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

इसके अलावा अगर आप 8 जीबी रैम/ 128 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट खरीदेंगे तो आपको 41,999 रुपये कीमत चुकानी पड़ेगी। इस वेरिएंट में यूजर्स को मिडनाइट ब्लैक और मिरर ब्लैक दो कलर के विकल्प मिलेंगे। इनके अलावा इस फोन का सबसे महंगा वेरिएंट 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाला है। इस वेरिएंट की कीमत 45,999 रुपए है। अगर आप फ्लैगशिप स्मार्टफोन खरीदने के लिए बाजार में हैं, और स्मार्टफोन के किसी भी एस्पेक्ट पर समझौता नहीं करना चाहते हैं तो आपको वनप्लस 6टी को खरीदने के बारे में जरूर विचार करना चाहिए।

OnePlus 6T पर ऑफर्स इस फोन को खरीदने पर काफी सारे ऑफर्स भी पेश किए गए हैं। अमेजन इंडिया, रिलायंस जियो समेत कई बैंकों ने भी इस फोन को खरीदने पर कई ऑफर पेश किए हैं। जियो ने 5,400 रुपए के कैशबैक दे रही है तो वहीं आईसीआईसीआई और सिटी बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर ,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है।

इसके अलावा अमेजन पे के जरिए अगर आप नए वनप्लस 6टी की कीमत का भुगतान करेंगे तो आपको 1,000 रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा इस फोन के साथ यूजर्स को फ्री डैमेज प्रोटेक्शन, नो कोस्ट ईएमआई के ऑफर्स भी मिलेंगे।

 

About News Trust of India

News Trust of India न्यूज़ ट्रस्ट ऑफ़ इंडिया

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ăn dặm kiểu NhậtResponsive WordPress Themenhà cấp 4 nông thônthời trang trẻ emgiày cao gótshop giày nữdownload wordpress pluginsmẫu biệt thự đẹpepichouseáo sơ mi nữhouse beautiful