मध्य प्रदेश ADG की फर्जी बहन मामले में बड़ा खुलासा

मध्य प्रदेश के इंदौर पुलिस ऑफिसर्स मेस में फर्जी तरीके से युवती के रूकने के मामले में अब कई पुलिस अधिकारियों और बीजेपी नेताओं के नाम भी सामने आ रहे हैं. ये नाम पुलिस की गिरफ्त में आई आरोपी सोनिया शर्मा की फेसबुक की फ्रेंड लिस्ट में शामिल हैं.

पुलिस ऑफिसर्स मेस से मामला जुड़ा होने की वजह से पुलिस मुख्यालय पूरे केस की मॉनीटरिंग कर रहा है. फेसबुक पर मध्यप्रदेश पुलिस के अधिकारियों के साथ यूपी पुलिस के कई अधिकारियों के नाम भी हैं.

इंदौर पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. फेसबुक पर भौंरी पुलिस अकादमी के डायरेक्टर एडीजी सुशोभन बेनर्जी के नाम के साथ आईजी आईपी कुलश्रेष्ठ, विदिशा एसपी विनीत कपूर, एडिशनल एसपी घनश्याम मालवीय, डीएसपी मदन मोहन समर समेत बीजेपी नेता दुर्गेश केसरवानी और अमरदीप मौर्य का नाम भी जुड़ा हुआ है.

सूत्रों के अनुसार, पुलिस अफसरों की सिफारिश पर ही युवती पुलिस ऑफिसर्स मेस में रूकने के साथ सभी सरकारी सुविधाएं लेती थी. इस मामले में इंदौर पुलिस युवती से पूछताछ कर रही है. जिन भी पुलिस अधिकारियों का नाम सामने आ रहा है, सभी की जांच की जा रही है. पुलिस पता लगा रही है कि इन अधिकारियों और नेताओं से युवती के क्या संबंध हैं.

About News Trust of India

News Trust of India न्यूज़ ट्रस्ट ऑफ़ इंडिया

Leave a Reply

Your email address will not be published.