Templates by BIGtheme NET

4th जेनेरेशन वाले iPad Air 2

Apple की 4th जेनेरेशन वाले iPad का इस्तेमाल करने वाले अगर इसे बदलना चाहते हैं, तो ऐपल उनके लिए ज्यादा बेहतर iPad Air 2 लाने वाली है. मीडिया में आई खबरों के मुताबिक iPad Air 2 जल्द ही ऐपल के स्टोर और बाकी सर्विस प्रोवाइडर के पास उपलब्ध होगी. वेबसाइट 9to5Mac पर शनिवार को प्रकाशित खबर में कहा गया है कि वास्तव में ऐपल ऐसा इसलिए कर रही है, क्योंकि कंपनी के पास पुरानी पड़ चुकी 4th जेनेरेशन iPad बची ही नहीं है और कंपनी आगे से इसका प्रोडक्शन भी नहीं करना चाहती.

ऐपल ने अपने कर्मचारियों से ग्राहकों को बदली जा सकने वाली 4th जेनेरेशन के iPad के बारे में जानकारी देने के लिए भी कहा है. iPad Air 2 नए गोल्ड कलर आप्शन के साथ भी उतारा जाएगा. इसे 32GB और 128GB दो स्टोरेज वैरिएंट के साथ पेश किया जाएगा, जबकि 16GB और 64GB स्टोरेज वाले मॉडल बंद कर दिए जाएंगे. ऐसे में जो ग्राहक पुराना 4th जेनेरेशन वाला iPad बदलकर नया iPad Air 2 लेंगे उन्हें न सिर्फ लैटेस्ट फीचर मिलेंगे, बल्कि बढ़ी हुई स्टोरेज भी मिलेगी.

About ntinews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

ăn dặm kiểu NhậtResponsive WordPress Themenhà cấp 4 nông thônthời trang trẻ emgiày cao gótshop giày nữdownload wordpress pluginsmẫu biệt thự đẹpepichouseáo sơ mi nữhouse beautiful