Apple 2020 में करेगा 5G iPhone लॉन्च

कुछ समय पहले ही एप्पल ने iPhone XS, iPhone XS Max, iPhone XR को बाजार में उतारा है। जो काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। एप्पल कंपनी आगे की तैयारी करने में पीछे नहीं रहती है। कंपनी अपने आगे लॉन्च किए जाने वाले डिवाइस के बारें में जानकारी देती रहती है।

हालांकि कंपनी ने इस बार अपनी 2020 की तैयारी की बारें में भी खुलासा किया है। जो काफी दिलचस्प है। इस खबर ने अभी से ही डिवाइस के लिए काफी ज्यादा सनसनी मचा दी है। बता दें, फास्ट कंपनी की एक रिपोर्ट से पता चला है कि पहले 5जी iPhone में इंटेल मॉडम 8161 का प्रयोग किया जा सकता है। साथ ही इसका क्लाउड 2020 में स्टोर पर आएगा।

रिपोर्ट के अनुसार इंटेल आईफोन मॉडम मुहैया कराने वाली अकेली कंपनी होगी। जो इसे सबसे अलग बनाएगी। 8060 वर्जन में काम जारी फास्ट कंपनी की रिपोर्ट के अनुसार इंटेल कथित तौर पर 5जी फोन का परीक्षण इंटेल 8161 के पिछले वर्जन 8060 पर कार्य कर रहा है। Reuters की रिपोर्ट के मुताबिक काउंटरपॉइंट रिसर्च से पता चलता है कि भारत में चौथे क्वॉर्टर 2018 में आईफोन की सेल्स लगभग 7,00,000 से 8,00,000 रह सकती है। यह भी पढ़ें:- एप्पल ने लॉन्च किया iPad Pro, MacBook Air और Mac Mini, जानें खासियत हालांकि पिछले साल के सेम क्वॉर्टर के मुकाबले सेल्स का यह आंकड़ा 1 लाख कम है।

पिछले साल के इसी क्वॉर्टर में कंपनी ने 9,00,000 यूनिट्स की बिक्री की थी। जो चौथे क्वॉर्टर के मुकाबले ज्यादा है। बता दें, आईफोन की सेल्स में गिरावट का अंदेशा पिछले क्वॉर्टर में भी मिला था जब कंपनी को उम्मीद थी कि वह 4,50,000 iPhones की बिक्री करेगी। यह भी पढ़ें:- iPhone XR खरीदना चाहते हैं तो इसे पढ़ें काउंटपॉइंट रिसर्च के नील शाह ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि iPhones की सेल्स में गिरावट की एक बड़ी वजह इसकी महंगी कीमत भी हो सकती है। इस बार के लॉन्च किए गए आईफोन सबसे महंगे हैं। बता देें, एंड्रायड बेस तेजी से बढ़ रहा है लेकिन एप्पल को अपने साथ नए कस्टमर्स जोड़ने में दिक्कतों का काफी सामना करना पड़ रहा है।

 

About News Trust of India

News Trust of India न्यूज़ ट्रस्ट ऑफ़ इंडिया

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ăn dặm kiểu NhậtResponsive WordPress Themenhà cấp 4 nông thônthời trang trẻ emgiày cao gótshop giày nữdownload wordpress pluginsmẫu biệt thự đẹpepichouseáo sơ mi nữhouse beautiful