आशिक ने बच्चे का अपहरण कर फिरौती के बदले मांगी प्रेमिका

हैदराबादः आपने किडनैपिंग के बहुत से मामले देखे होंगे जिसमें किसी को अगवा कर उसे छोड़ने के बदले फिरौती मांगी जाती है. लेकिन लीक से हटकर किडनैपिंग का ऐसा अजीब मामला सामने आया है जिसमें अपहर्ता ने बंधक को छोड़ने के लिए रुपयों की बजाय गर्लफ्रेंड की डिमांड रख दी थी. लेकिन पुलिस ने तुरंत मामले पर कार्रवाई करते हुए सिरफिरे किडनैपर के इरादों पर पानी फेर दिया. और अगवा किए गए बच्चे को भी बचा लिया है.

मामला तेलंगाना के वानपर्ति जले के कोथाकोटा का का है. जहां से महबूबनगर के रहने वाले वामसी कृष्ण नामक 23 वर्ष के युवक ने कोथाकोटा में भारतीय विद्या मंदिर स्कूल की कक्षा 3 में पढ़ने वाले 8 वर्षीय रतलावत चंद्रु नायक को अगवा कर लिया था. अपहरण करने वाले वामसी का अगवा किए गए बच्चे की बुआ के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. जब इसके बारे में उसके महिला के घरवालों को पता चला तो घरवालों ने मिलकर वामसी की जमकर पिटाई कर दी. जिससे वो बदले और गुस्से की आग में जलता रहा. जिसके बाद उसने 7 अप्रैल को बच्चे के स्कूल में जाकर उसकी मां का एक्सीडेंट होने का बहाना बनाया. स्कूल प्रशासन ने जब बच्चों से वामसी के बारे में पूछा तो बच्चों ने उसकी पहचान अपने पड़ोसी के रुप में दी जिसके बाद वो बच्चों को स्कूल से लेकर निकल गया.

वामसी जब कोथाकोटा के बस स्टैंड पर तीनों भाइयों को लेकर पहुंचा तो उसने चंद्रु से बड़े दोनों भाइयों को इंतजार करने का बोलकर चंद्रु को लेकर फरार हो गया. जिसके कुछ देर बाद ही वामसी ने बच्चे चंद्रु के घर फोन किया और उसको अगवा करने की बात कही. और बच्चे को छोड़ने के बदले में अपनी प्रेमिका यानि बच्चे की बुआ की मांग करने लगा. वामसी लगातार अपनी प्रेमिका को बच्चे के बदले अपने भेजने की मांग करता रहा. काफी देर तक बच्चे के घर ना आने और वामसी द्वारा लगातार फोन करने को गंभीरता से लेते हुए परिवार वालों ने वामसी के खिलाफ पुलिस में बच्चे को अगवा किए जाने की शिकायत दर्ज करवाई.

वानपर्ति जिला पुलिस के इनचार्ज एसपी. रेमा राजेश्वरी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत एक स्पेशल टीम बनाई और बच्चे को छड़ाने के लिए ऑपरेशन में जुट गईं. पुलिस ने काफी मेहनत मशक्त के साथ अपहर्ता का पीछा तेलंगाना से महाराष्ट्र तक किया. जिसके बाद पुलिस को अपने सूत्रों से सामसी के ट्रेन में सवार होने की खबर मिली तो तेलंगाना पुलिस ने तुरंत शोलापुर की पुलिस और आरपीएफ से संपर्क साध उनके खूफिया अफसरों को अलर्ट जारी कर दिया. जिसके बाद आरोपी को पुणे स्टेशन से बच्चे को बाहर लेकर निकलते हुए आरोपी को धर दबोचा गया.

About News Trust of India

News Trust of India is an eminent news agency

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ăn dặm kiểu NhậtResponsive WordPress Themenhà cấp 4 nông thônthời trang trẻ emgiày cao gótshop giày nữdownload wordpress pluginsmẫu biệt thự đẹpepichouseáo sơ mi nữhouse beautiful